♫musicjinni

भैरवाष्टक ।"Kalabhairava Ashtakam" Chants of Kala Bhairava Stotram #भैरवनाथ #bhairavnath

video thumbnail
प्रतिदिन कालभैरव अष्टकम का जप करने से हमें जीवन का ज्ञान होता है और हम मोक्ष की ओर ले जाते हैं।
हमें ऐसे गुण प्रदान होते हैं जो अज्ञात समझ से बाहर और अमूर्त हैं।

इस अष्टकम का जाप हमें शोक (दुःख), मोह (लगाव और भ्रम, दुख के कारण), दैन्या (गरीबी या कमी की भावना), लोभा (लालच), कोप (चिड़चिड़ापन और क्रोध), और तप (पीड़ा) से मुक्त करता है।

भगवान कालभैरव को भूत संघ नायक के रूप में वर्णित किया गया है – पंच भूतों के स्वामी – जो पृथ्वी, अग्नि, जल, वायु और आकाश हैं। वह जीवन में सभी प्रकार की प्रतिष्ठित उत्कृष्टता, वह सारा ज्ञान जो हम चाहते हैं, प्रदान करने वाले हैं। सीखने और उत्कृष्टता के बीच एक अंतर है और आनंद की यह स्थिति एक व्यक्ति को सभी प्रतिष्ठित उत्कृष्टता प्रदान करती है।

कालभैरव का स्मरण करने से व्यक्ति उस परमानंद को प्राप्त करता है जो समाधि की गहनतम अवस्था में होता है, जहाँ आप सभी चिंताओं से रहित होते हैं और किसी चीज की परवाह नहीं करते।

भैरवाष्टकम,भैरव चालिसा,भैरव अष्टकम, भैरवनाथची गाणी,भैरव नाथ आरती,भैरवबाबा भजन,भैरव बाबा को आरती,भैरवनाथ आहे काशीचा,bheravastak,bhairav ashtakam,bhairav baba,bhairavnath,bheravnath,Kalabhairava Ashtakam, With, Lyrics, Sacred, Chants, of, Kala, Bhairava, Stotram, With Lyrics, in english, in hindi, Lord Shiva Songs, Album, Shiv, Shiva, Kal, Bhairav, Asktakam, sanskrit, hymn, hymns, spiritual, devotional, SHRAVAN, Kalabhairava, Ashtakam

#भैरवनाथ #भैरव #भैरवबाबा #bhairavaguru #bhairavnath #भैरवजीभजन #bherav #bheravkedivane
Disclaimer DMCA