♫musicjinni

मशहूर सिंगर Bappi Lahiri का 69 साल कि उम्र हुआ निधन! Bappi Lahiri Death...

video thumbnail
#bappilahiri #bollywoodupdates


title - bappi lahiri death




बॉलीवुड को डिस्को म्यूजिक देने वाले फेमस सिंगर व म्यूजिक डायरेक्टर " बप्पी लाहिड़ी " का मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया है. जानकारी के अनुसार बप्पी लाहिड़ी कल रात घर पर थे और अस्वस्थ थे, जिसके बाद उन्हें जुहू के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनका निधन हो गया है !. वह 69 वर्ष के थे. बप्पी लाहिड़ी को 1970-80 के दशक की शुरुआत की कई फिल्मों जैसे 'चलते चलते', 'डिस्को डांसर' और 'शराबी' में लोकप्रिय गाने देने के लिए जाना जाता है. उनका आखिरी बॉलीवुड गाना 'बंकस' 2020 की फिल्म 'बागी 3' के लिए था!..
बता दें कि बप्पी लाहिड़ी एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे और सोमवार को उन्हें छुट्टी दे दी गई. लेकिन मंगलवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई और उनके परिवार ने एक डॉक्टर को अपने घर आने के लिए बुलाया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया. उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कई समस्याएं थीं. OSA (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया) की वजह से बीती रात उनका निधन हो गया !...



न्यूज एजेंसी पीटीआई के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर बप्पी लहरी के निधन की जानकारी दी गई है। इस खबर को सुनते ही बप्पी लहरी के फैन्स को गहरा सदमा लगा है और लोग यह जानना चाह रहे हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ था?  बता दें कि बीते साल अप्रैल के महीने में बप्पी लहरी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। इसके बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। कुछ दिन के इलाज के बाद उनकी रिकवरी हो गई थी। इसके बावजूद वो नहीं बच सके !..


हालांकि बप्पी लहरी अब हमारे बीच नहीं रहे लेकिन वह हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे !..



तो दोस्तों आप भी बप्पी लहरी को श्रद्धांजलि दें , और हमारे चैनल को सब्सक्राइब करना ना भूले !..

Bappi lahiri rip whatsapp status || bappi lahiri sad whatsapp status || bappi lahiri status ||

मशहूर सिंगर Bappi Lahiri का 69 साल कि उम्र हुआ निधन! Bappi Lahiri Death...

Disclaimer DMCA